Friday 17 April 2015

दिल धड़काने आ गया "Dil dhadakne do" का ट्रेलर, देखें वीडियो


मुंबई। आखिर लंबे इंतजार के बाद जोया अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म "दिल धड़कने दो" का ट्रेलर लॉन्च हो गया। मल्टीस्टारर इस फिल्म का ट्रेलर यू ट्यूब में धमाल मचा रहा हैं। अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को 688,616 लोगों ने देख लिया हैं। आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर कल पूरे दिन नंबर वन ट्रेंड पर रही।
कनफ्यूज करने वाला ट्रेलर
फिल्म का ट्रेलर काफी प्रोमिसिंग हैं। ट्रेलर देखकर आप थोड़ा कनफ्यूज हो जाएगें की कौन किसके साथ हैं। फिल्म में आपको अनुष्का का आइटम नंबर भी देखनें को मिलेगा साथ ही आपकों इस फिल्म में रणबीर-अनुष्का का लिप लॉप सीन देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर पारिवारिक रिलेशनशिप पर आधारित हैं, जो मेहरा फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती हैं।
मल्टीस्टारर है "ट्रेलर"
मल्टीस्टारर इस फिल्म में मिस्टर एंड मिसेज मेहरा के रोल में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर हैं। जिन्हे आप काफी डिफरेंट लुक में देखेंगे। वहीं शेफाली शाह अनिल के वाइफ का किरदार निभाया हैं। साथ ही फिल्म में फराह अली का किरदार अनुष्का निभा ने निभाया हैं और उनके अपोजिट फिल्म मे एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह नहर आने वाले हैं ।
मेहरा फैमिली का क्रूज सफर
समर की छूटि्यों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में आप क्रूज का आनंद ले सकते हैं। फिल्म का ज्यादातर सीन क्रूज पर फिल्माया गया है जहां मेहरा फैमिली हॉलीडे मनाने जाती है, और वहीं आता है कहानी में ट्वीस्ट। खैर फिल्म के ट्रेलर में यह सस्पेंस रखा गया है कि मेहरा फैमिली का कनफ्यूजन आखिर सॉल्व होता है या नहीं।
गौरतलब है कि 5 जून को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अनिल कपूर, शेफाली शाह, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और फराह अख्तर मुख्य भूमिका में हैं।

To see trailer click on See Video

Source:
Patrika.com

Ank

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 comments:

Post a Comment