Monday 20 April 2015

कोरियोग्राफर बनना चाहती है मलाइका


मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और डांसर मलाइका अरोड़ा खान कोरियोग्राफर बनाना चाहती है। बॉलीवुड में मलाइका ने अपने बेहरतीन डांस से दर्शको को मंत्रमु ग्ध किया है। मलाइका को अभिनय में दिलचस्पी नहीं है लेकिन फिल्मों में डांस करने के लिए वह सदैव तैयार रहती हैं।

वह अब कोरियोग्राफर बनना चाहती है। मलाइका ने कहा कि मैं किसी भी दिन बॉलीवुड नंबर्स कोरियोग्राफ करना चाहूंगी। यदि मुझे अवसर मिलता है तो मुझे विश्वास है कि मैं इसके साथ न्याय कर सकूंगी। मैंने अपने पति अरबाज को भी कहा है कि वे मुझे उनकी फिल्मों में कोरियोग्राफी करने का मौका दे और मैं इसे खुशी-खुशी करूंगी।

आपको बता दें कि मलाइका अपने आइटम नंबर्स को लेकर चर्चा में रहती है। वे "मुन्नी बदनाम हुई", "अनारकली डिस्को चली", "काल धमाल" जैसे सुपरहिट आइटम नंबर्स बॉलीवुड को दे चुकी है। वे पहले शाहरूख खान के साथ "छय्यां छय्यां" गाने से भी दर्शकों को दीवाना बना चुकी है।

Source:

Ank

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 comments:

Post a Comment